अभी अभीः सुशांत के जीजा और बहन को लेकर बडा खुलासा, बदल सकती है पूरी कहानी, जांच एजेंसियों ने…

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही एजेंसी नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो का शिकंजा इससे जुड़े लोगों पर कसता जा रहा है. एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों से पूछताछ के दौरान एजेंसी को सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और बहन से संबंधित एक गोपनीय जानकारी हाथ लगी है. माना जा रहा है कि एनसीबी अब जल्‍द ही इन लोगों को समन भेजकर इन्‍हें पूछताछ के लिए आने को कहेगी.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक ड्रग्‍स केस में पकड़े गए लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की एक बहन और जीजा पर कुछ आरोप भी लगाए हैं. यह महत्वपूर्ण और अहम जानकारियां एनसीबी की जांच के लिए बेहद महत्वपूर्ण और चौंकाने वाली हैं. यही वजह है कि एनसीबी सुशांत की बहन और जीजा से पूछताछ कर सच जानना चाहती है.

बता दें कि एनसीबी मामले की जांच के दौरान एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्‍य लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में सभी जेल में हैं. इसके साथ ही एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा और बढ़ा दिया है. जांच में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बॉलीवुड के कुछ नामों की जानकारी दी है. जिस पर एजेंसी कार्रवाई आगे बढ़ा सकती है.

इस केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुधवार को श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ कर रही है. इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में भी बड़ा अपडेट सामने आया है. सुशांत केस में फाइनेंशियल एंगल की जांच कर रही ED को अब तक 15 करोड़ रुपये के लेन-देन के कोई सबूत नहीं मिले हैं.

Trending Posts

loading…