अभी अभीः लाॅकडाउन सलमान खान करीबी एक्टर की हुई मौत, गम में डूबे लोग

नई दिल्ली: एक्टर मोहित बघेल, जिन्होंने कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ के साथ शोबिज में अपने करियर की शुरुआत की थी, कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है. वह अभी महज 27 साल के ही थे. इस खबर की पुष्टि कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने की है. राज के इस ट्वीट के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है.

राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतजार करूंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा. ॐ साई राम #cancer RIP.’ वहीं, गुरप्रीत कौर चड्ढा ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे सपनों में भी कभी नहीं सोचा था कि हम आपको इतनी जल्दी खो देंगे, एक अभिनेता जिसने #Ready फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय कौशल को दिखाया.’

कम समय में बना ली अपनी पहचान
मोहित बघेल के हुए अचानक निधन से हर कोई सदमे में है. बता दें, मोहित से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बहुत ही कम समय में बना ली थी. यहां तक कि वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ में भी स्क्रीन शेयर कर चुके थे. मोहित ने ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था.

बचपन से ही थी अभिनय में रुचि
मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को मथुरा उत्तर प्रदेश में हुआ था. उन्हें बचपन के दिनों से ही अभिनय में रुचि थी इसलिए उन्होंने स्कूल में नाटकों और वाद-विवाद में भाग लिया. उन्होंने 2011 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्हें फिल्म ‘उमा’ में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, ओम पुरी के साथ मुख्य भूमिका में भी देखा गया था.

loading…