अभी अभीः पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने राष्ट्रपति भवन में ही अमेरिकी पत्रकार का किया बलात्कार, मचा हड़कंप

इस्लामाबाद: एक अमेरिकी सलाहकार और पत्रकार ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप के गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंथिया डी रिची नाम की महिला ने दावा किया है कि इस्लामाबाद स्थित राष्ट्रपति भवन में पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक द्वारा उसका बलात्कार किया गया था। इतना ही नहीं महिला पत्रकार ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है।

पाक के पूर्व पीएम भी थे मौजूद

सिंथिया के मुताबिक उस वक्त राष्ट्रपति भवन में तत्कालीन सिंथिया डी रिची ने दावा किया है कि इस दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी भी मौजूद थे और उन्होंने भी सिंथिया के साथ बदतमीजी की थी। इसे लेकर सिंथिया ने शुक्रवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए और वीडियो के जरिए भी अपनी बाद रखी।

मुझे दी गई धमकी

सिंथिया नेकहा, ‘2011 में एक कार्यक्रम के लिए मुझे पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन बुलाया गया। मैं वहां पहुंची तो मुझे बुके दिया गया. फिर ड्रिंक्स में ड्रग्स मिलाकर दिया गया और फिर मेरा रेप किया गया। मुझे जरदारी की पीपीपी द्वारा लगातार धमकी मिल रही है। क्यों? क्योंकि वे जानते हैं कि वर्षों तक मेरा रेप किया गया वो भी पीपीपी के आला नेताओं द्वारा। वे नहीं चाहते हैं कि इसकी जानकारी बाहर आए। मैंने तय किया कि मैं फेसबुक पर लाइव जाकर इसका खुलासा करूंगी।’

loading…