अभी अभीः मशहूर हीरोइन कंगना रानौत के घर पर चली गोलियां! मचा हडकंप

मनाली। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत के घर के पास रात को किसी ने गोली चलाई। गोली चलने की आवाज सुनकर कंगना रात भर सहमी रही। हालांकि मौके पर पहुंची मनाली पुलिस को गोली चलने व चलाने का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए आसपास के क्षेत्र में जांच की। कंगना 17 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने मनाली आई थीं। कोविड-19 के कारण लॉकडाउन लग जाने के बाद कंगना मुंबई नहीं लौट पाई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत की टीम पूरी तरह सतर्क है।

मनाली पुलिस की माने तो जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि वह दोनों बहनें घर में साथ थी। रात को गोली चलने की उन्होंने आवाज सुनी है। रंगोली ने बताया उनका बेटा पृथ्वी व कंगना सभी साथ थे।

इस तरह की हरकत से डरने वाली नहीं : कंगना

कंगना ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेडरूम में थी और रात करीब 11 बजे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है। लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो सचेत हो गईं। यह गोली चलने की आवाज थी। इसलिए तुरंत सिक्योरिटी व पुलिस को बुलाया गया। कंगना ने कहा कोई चाहता है कि इस तरह की हरकत से वह डर जाएगी तो वह भूल जाएं।

कंगना की रगों में राजपूती खून, वह डरने वाली नहीं : अमरदीप

कंगना रणौत के पिता अमरदीप सिंह ने कहा उनकी बेटी की रगों में राजपूती खून है। वह ऐसी धमकियों व बातों से डरने वाली नहीं है।

Trending Posts

loading…