अभी अभीः अपने ही घर में फांसी पर लटका मिला ये मशहूर हीरो, सदमें में देश

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी और बांद्रा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सुशांत के निधन की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध है चाहे वो बॉलीवुड हो या राजनेता।

बता दें सुशांत बांद्रा के घर में अकेले रहते थे. उनके सुसाइड को लेकर पुलिस पड़ोसियों से बयान ले रही है. जानकारी ये भी है कि सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे. लेक‍िन वे आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था. खबर है कि दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. वहां उन्होंने सुशांत को पंखे से लटकता पाया. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

फिलमी कर‍ियर की बात करें तो फिल्मों से पहले उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी. सुशांत का सबसे पहला सीरियल किस देश में है मेरा दिल था. लेक‍िन उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली. उसके बाद वे काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छ‍िछोरे जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए। उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया, कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और फैंस के साथ मेर सांत्वनाएं है।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

loading…