अभी-अभीः फिल्म अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर के घर में घुसा कोरोना, मचा हडकंप

नई दिल्‍ली. फिल्म इंडस्‍ट्री के एक मशहूर घराने में कोरोना ने दस्‍तक दे दी है. फिल्‍म निर्माता बोनी कपूर के घर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. उनके एक घरेलू सेवक चरण साहू (23) की तबियत खराब हुई थी जिसका कोविड 19 टेस्ट करवाने पर रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. इसके बाद उन्‍होंने खुद प्रेस रिलीज जारी करके इसकी जानकारी मीडिया को दी.
घरेलू सेवक चरण साहू (23) जो सालों से उन्हीं के साथ रह रहा है और उनके घर में काम करता है. बोनी कपूर का ये घर लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में ग्रीन एकर्स सोसायटी में है. शनिवार को चरण की तबियत खराब देखकर उसका कोविड 19 टेस्ट करवाया गया था, जब टेस्ट की रिपोर्ट आई तो वो पॉजीटिव निकला. फौरन कपूर परिवार ने अपनी सोसायटी के अधिकारियों और बीएमसी को यह खबर भेजी. इसके बाद बीएमसी ने उस लड़के को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. ऐसे में ये हो सकता था कि घर में रहने वाले परिवार के बाकी सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं. ऐसे में सवाल था कि उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट क्‍यों नहीं करवाया, लेकिन बोनी कपूर का कहना है मैं और मेरे बच्चे, परिवार के बाकी सदस्यों में किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं है, हम सब फिट हैं और ल़ॉकडाउन लगने के बाद से ही हम अपने घर में कैद हैं.
प्रेस रिलीज में अभिनेत्री जान्‍हवी कपूर के पिता और फिल्‍म निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “मैं, मेरे बच्चे और घर के अन्य सभी कर्मचारी ठीक हैं और हममें से किसी में भी कोई लक्षण नहीं दिख रहा है. लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हमने अपना घर नहीं छोड़ा. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं कि उन्‍होंने तुरंत एक्‍शन लिया. हम उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे. हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हमारे साथ घर वापस आएंगे.’’

loading…