अभी अभीः देश की इस मशहूर हीरोइन की अचानक हुई मौत, गम में डूबा बाॅलीवुड

मुम्बई। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रही आशालता वाबगांवकर का आज सुबह निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के सतारा अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि आशालता वाबगांवकर 83 साल की थीं। बीते दिनों वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद उन्हें मुबंई के सतारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

शूटिंग के दौरान हो गई थी कोरोना संक्रमित
83 साल की उम्र में भी आशालता ने अपना काम नहीं छोड़ा था। हाल ही में वह मराठी सिरियल श्आई कलुबाईश् की शूटिंग के लिए पहुंची थीं, जहां वे कोरोना संक्रमित हो गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई और सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

हिंदी और मराठी सिनेमा में अमिट छाप
2 जुलाई साल 1941 में गोवा में जन्मी आशालता वाबगांवकर ने हिंदी सिनेमा के साथ ही मराठी फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने मराठी फिल्मों के लिए कई शानदार गाने भी गाए थे। बता दें कि बॉलीवुड में उन्होंने श्जंजीरश् फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में आशालता वाबगांवकर ने अमिताभ बच्चन की मां का किरदार किया था। आशालता को बासु चटर्जी की फिल्म श्अपने पराएश् के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। इसके अलावा उन्होंने अंकुश,आहिस्ता आहिस्ता, शौकिन, वो सात दिन, नमक हलाल और यादों की कसम सहित 100 हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनय किया था। कोरोना संक्रमित होने से पहले भी वह एक मराठी सिरियल के लिए शूटिंग कर रही थी।

loading…