अभी अभीः किसानों से मारपीट पर संजीव बालियान आये सामने, कह डाली ये बडी बात

मुजफ्फरनगर। जहां एक तरफ कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली में किसान संगठनों का आंदोलन जारी है वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। बता दें कि मामले की शुरुआत पहले नोंकझोंक से हुई, फिर ये तकरार मारपीट जा पहुंचा। जिसमें दोनों तरफ से कई लोगों के घायल होने की खबर है।

वहीं इस घटना पर केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने ट्वीट कर कहा कि, “आज जब सोरम में स्वर्गीय श्री राजबीर सिंह जी की शोकसभा एवं रस्म पगड़ी में शामिल हुआ, इस दौरान लोकदल के 5-6 नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बदतमीजी तथा गाली गलौज की। जिस पर स्थानीय निवासियों ने उन्हें ऐसा करने को मना किया तथा वहां से भगा दिया।”

एक और ट्वीट में संजीव बालियान ने RLD पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “लोकदल पार्टी जिस तरह से किसानों की आड़ में आपसी भाईचारा खराब करने का प्रयास किया वह निंदनीय है।

बता दें कि इस मामले को लेकर RLD नेता जयंत चौधरी ने एक ट्वीट में कहा है कि, “सोरम गाँव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष, कई लोग घायल! किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम, व्यवहार तो अच्छा रखो। किसान की इज़्ज़त तो करो! इब कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गाँववाले?”

वहीं घटना को लेकर बताया जाता है कि एक तेरहवीं में सोरम गांव में गए केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान का कुछ लोग विरोध कर रहे थे। बताया जाता है कि, विरोध करने वालों की कुछ युवकों ने पिटाई की गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में संघर्ष की स्थिति बन गई। इसके अलावा जब संजीव बालियान वहां से चले गए तो सोरम गांव में पंचायत भी हुई।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news