अभी अभीः एयरपोर्ट पर बडा हादसाः मंत्रियों से भरा हेलीकाप्टर तारों से टकराया, मचा कोहराम

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बाल-बाल बच गए हैं। बताया जा रहा है कि रविशंकर प्रसाद बिहार चुनाव के लिए राज्य में प्रचार कर लौट थे। हादसा उनके हेलीकॉप्टर से बाहर निकल जाने के बाद हुआ।

पटना एयरपोर्ट अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक, रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री संजय झा भी हेलीकॉप्टर पर सवार थे। तीनों नेता जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे, उस हेलीकॉप्टर के पंखे एयरपोर्ट निर्माण में लगे एसवेस्टस के ऊपर तार से उस वक्त टकरा गए जब हेलीकॉप्टर को पार्क किया जा रहा था। जिससे हेलीकॉप्टर के चारो पंखे टूट गए गए।

हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरों पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा- “मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। मेरे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया था। मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

वहीं हादसे की खबर के बारे में रविशंकर प्रसाद के दफ्तर की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि केंद्रीय मंत्री को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटना के बारे में जो समाचार है वो सही नहीं है। वह पूरी तरह से सुरक्षित और स्वस्थ है।

रविशंकर प्रसाद के दफ्तर की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि केंद्रीय मंत्री को ले जाते हेलीकॉप्टर के पंखे एयरपोर्ट पर हैंगर में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए था। लेकिन इस हादसे से पहले हेलीकॉप्टर में सवार गणमान्य व्यक्ति पहले ही बाहर निकल गए थे। वह सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

वहीं रविशंकर के हेलीकॉप्टर के हादसे की खबर पर उनके चाहने वालों ने ट्वीट करना शुरू कर दिया। बीजेपी के यूपी के एटा से सांसद हरनाथ सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा कि पटना चुनाव में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी के हेलीकॉप्टर के पंख तार से उलझने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गए। भगवान का लाख लाख धन्यवाद है कि रविशंकर प्रसाद व उनके साथी सभी पूर्णता स्वस्थ हैं।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…