अजय देवगन से अफेयर, मिसकैरिज से लेकर तलाक तक सब पर खुलकर बोलीं- महिमा चौधरी… खोले सारे राज

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी जब अपने करियर में ऊंचा उड़ रहीं थीं, सफल हो रहीं थीं, पसंद की जा रहीं थीं तो उनकी जिंदगी में एक ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से करियर पर ब्रेक लगने के साथ-साथ उनकी जिंदगी भी पहीं थम गई । महिमा एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गईं थीं । इसके बाद उन्‍हें कई दिन का ब्रेक लेना पड़ा, दरअसल इस हादसे में उनका पूरा चेहरा जख्‍मी हो गया था । हाल ही में एक इंटरव्‍यू में महिमा ने अपने निजी जीवन पर बात की है, डिवोर्स ले चुकीं महिमा ने क्‍या कुछ कहा आगे पढ़ें ।

शादी में खुश नहीं थीं महिमा
एक्‍ट्रेस ने कहा कि उनकी शादी टूटने के पीछे कई छोटी-छोटी वजहें रहीं, पति के साथ मेरी कई बातों को लेकर बहस हो जाती थी । इन बातों के बारे में मैं घर पर किसी को नहीं बताती थी, मेरे दो मिसकैरेज भी हुए । महिमा चौधरी ने कहा कि शायद मैं अंदर से खुश नहीं थी या मैं एक हैप्पी स्पेस में नहीं थी । मैं शोज करना चाहती थी, अपनी बेटी को मां के घर पर छोड़ती थी । मुझे मां के घर अच्‍छा लगता था, मैं परेशान थी तो मेरी मां और बहन ने साथ दिया । महिमा ने कहा कि उन्‍हें लगा कि उनके बच्चे के ग्रो करने के लिए यह जगह बेहतर साबित हो सकती है ।

पति ने नहीं किया सपोर्ट
महिमा चौधरी ने आगे कहा, जब मेरे मिसकैरिज हुए तो मुझे पति का सपोर्ट नहीं मिला । कई बार लोग इनसेंसिटिव हो जाते हैं । मेरी मां ने मेरा बहुत साथ दिया । जब मैं इवेंट्स के लिए बाहर जाती थी तो वह बेटी की जिम्मेदारी उठाती थीं । महिमा ने बताया कि जब उन्‍हें उनके भाई ने बताया कि मां के पास अब कुछ साल हैं, वह फेज मेरे लिए काफी डिप्रेस्ड रहा । तब कोई भी मुझे कुछ कहता था तो मैं रोने लगती थी । अपनी बेटी की कस्टडी को लेकर महिमा ने कहा कि मैं बाहर जाती थी तब वह घर पर आता था और बोलता था कि मैं अपनी बेटी को लेकर जा रहा हूं । लेकिन जब मैं मुंबई में होती थी तो वह पूछता भी नहीं था ।

पति ने कर दिया था परेशान
महिमा ने कहा कि वो बार – बार पति के ड्राईवर्स को कॉल कर पूछती थी कि क्या साहब आपके साथ हैं ? महिमा ने कहा कि वो ऐसे लापरवाह आदमी से परेशान हो गईं थीं । उन्‍होंने अपने दोस्‍त के कहने परअदालत का रास्‍ता अपनाया । महिमा ने आगे कहा कि मैंने सतीश मानाशिंदे से बात की, वह डिवोर्स नहीं बल्कि क्रिमिनल लॉयर हैं, लेकिन उन्होंने मुझे तसल्ली दी । बिना फीस लिए उन्‍होंने मेरी मदद की । मेरे पति एक ही मीटिंग में सीधे हो गए ।

अजय देवगन के साथ अफेयर की खबर
महिमा चौधरी ने अजय देवगन से चल रही अफेयर की खबरों के बारे में भी खुलकर बात की। महिमा ने बताश कि ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग के दौरान ही मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया था। गाड़ी का कांच मेरे चेहरे में गोली की तरह आकर लगा था। महिमा ने आगे बताया कि जब वह अपनी इस चोट से उभर रही थीं तब सिनेमा से हटकर कुछ और करने की तैयारी भी कर रहीं थीं, उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि इंडस्‍ट्री में वो फिर से पैर जमा पाएंगी। महिमा ने बताया कि तब उस दौर में अजय देवगन ने उनकी काफी मदद की । महिमा ने आगे बताया कि ‘मुझे याद है इसके बाद निर्देशक ने सभी को यह बताया कि अजय देवगन मुझसे प्यार करते हैं। मैगजीन में अजय देवगन और मेरे अफेयर की अफवाहें छपी थीं। इसने मुझे और असहज बना दिया। उन्होंने कुछ समय पहले ही शादी की थी जब हम ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग कर रहे थे।” महिमा अजय देवगन की तारीफ करते हुए कहती हैं, वह बहुत अच्छे निर्माता हैं। उन्होंने उनके इलाज कराने में मदद की थी।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news