अचानक हवा से गर्भवती हुई ये महिला, सच्चाई जानकर डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

आजतक आपने देखा होगा कि महिला के गर्भवती होने के लिए सम्बन्ध बनाने की जरूरत होती है। लेकिन आज के समय में कई ऐसे किस्से सामने आते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। अब आज भी हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह किस्सा इंडोनेशिया का है। यहाँ एक इंडोनेशियाई महिला ने ऐसा अजीब दावा किया है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

हवा से प्रेग्नेंट हुई महिला
एक महिला ने यह दावा किया है कि ‘वह हवा से गर्भवती हो गई है।’ जी हाँ, इस मामले में महिला ने एक स्थानीय समाचार चैनल से बात की है। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, ‘उसने किसी पुरुष से फिजिकल रिलेशन नहीं बनाए हैं, अचानक लेटे-लेटे हवा से ही वह गर्भवती हो गई।’

जानिए मामला
महिला ने अपने दावे में बताया है कि जिस दिन वह गर्भवती हुई उस दिन दोपहर का समय था। उस दौरान वह प्रार्थना के बाद अपने लिविंग रूम में आराम कर रही थी। तभी अचनाक से उसे लगा कि, ‘हवा उसके शरीर में प्रवेश कर रही है।’ महिला ने नजदीक के अस्पताल में जाकर टेस्ट करवाया और वहां डॉक्टर्स ने उसे भर्ती कर लिया। उसके बाद महिला ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। अब महिला की यह कहानी चर्चाओं में आ गई है।

क्या कहते है डॉक्टर
नॉर्मल डिलीवरी हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि बच्ची का वजन 2।9 किलोग्राम है’ उनका कहना है, ‘यह एक ‘गुप्त गर्भावस्था’ का मामला लगता है, जिसमें महिला को प्रसव से पहले गर्भावस्था महसूस ही नहीं होती। अब इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news