अक्षय कुमार और सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग, कोरोना से जंग में…

नई दिल्ली. कोरोना से खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया. लेकिन दो सितारे ऐसे हैं कोरोना काल में जिनके नाम का बोलबाला हुआ. यहां बात हो रही है अक्षय कुमार और सोनू सूद की.

अक्षय-सोनू को भारत रत्न देने की मांग

कोरोना काल में जिस तरह से ये दोनों सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आए, उसे देखते हुए फैंस ने इन दोनों एक्टर्स के लिए भारत रत्न की मांग कर दी है. ट्विटर पर लोगों ने एक मुहिम छेड़ दी है. लोगों का कहना है कि ये दोनों एक्टर्स भारत रत्न के योग्य हैं. फैंस ने अक्षय और सोनू सूद को रियल हीरो करार दिया है.

मालूम हो, खिलाड़ी कुमार हमेशा से ही देशवासियों की मदद के लिए आगे रहे हैं. चाहे वे आपदा/बाढ़ पीड़ितों की मदद करनी हो, शहीदों के परिवार को डोनेशन देनी हो या कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम केअर्स फंड में 25 करोड़ दान देना. भारत के वीर एप को भी अक्षय कुमार की कोशिशों की बदौलत अच्छी खासी सहायता राशि मिली है. भारत के वीर के माध्यम से सैनिकों के परिवारवालों को मदद भेजी जाती है.

वहीं सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद की है, वो काबिलेतारीफ है. सोनू बसों का इंतजाम कर लोगों को उनके घर पर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. उन्होंने अपने मुंबई के जुहू स्थित होटल के दरवाजे मेडिकल वर्कर्स के लिए खोले दिए. इसके अलावा पंजाब के डॉक्टर्स को 1500 पीपीई किट्स भी दीं. सोनू की इस दरियादिली को सेलेब्स से लेकर राजनीतिक हस्तियों ने भी सराहा है.

loading…