• लड़कियों के होंठ देख क्या सोचते हैं लड़के

    item-thumbnail जब भी कोई लड़का किसी लड़की की तरफ आकर्षित होता है तो सबसे पहले लड़की की शारिरिक बनावट ही उसे अपनी ओर खींचती है। कुछ लड़के लड़कियों का फीगर देखकर आकर्षित होते हैं तो कुछ चेहरा। यकीन मानिये सुंदर आंखें और खूबसूरत होंठ लड़कों को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं। एक वेबसाइट (बोल्डस्काई) के अनुसार आइये आपको बताते हैं कि लड़कियों के होंठो को देखकर क्या-क्या सोचते हैं लड़के...
    1. ऐसा कहा जाता है कि लड़के ग्रेट ऑब्जर्वर होते हैं। वे होठों पर लगी लिपस्टिक का कलर नही बल्कि इससे लड़कियों के व्यक्तित्व की पहचान करते हैं।
    2. आपकी बातों को वो आपके होठों की मूवमेंट से समझना चाहते हैं। इसलिये वो लिप रीडिंग के लिये आपके होठों को निहारते रहते हैं।
    3.लड़कों को किस करना बहुत पसंद होता है इसलिये उनका ध्यान होंठ पर सबसे पहले जाता है। कभी-कभी तो वो इसकी मीठी कल्पना में ही खो जाते हैं।
    4. कई लड़के लड़कियों की आंखों में देखकर नर्वस फील करते हैं इसलिये वो लड़कियों के होठों को देखते रहते हैं।
    5. लिपस्टिक लगाने से आपके होंठ सुंदर ही लगे ये जरूरी नही है। कभी-कभी तो आपकी फूहड़ता से लगी हुई लिपस्टिक भी उनका ध्यान आपके होठों की तरफी खींच लाती है।
    6. आपकी बातों को वो आपके होठों की मूवमेंट से समझना चाहते हैं। इसलिये वो लिप रीडिंग के लिये आपके होठों को निहारते रहते हैं।
    7. कई लड़के लड़कियों की आंखों में देखकर नर्वस फील करते हैं इसलिये वो लड़कियों के होठों को देखते रहते हैं।



    Last Updated On: 10-12-16 12:34:47