• कार साफ करते वक्त नीचे फंस गई लड़की, लड़के आकर करने लगे गंदा काम..

    item-thumbnail  यह बात तो सच है कि हमारे देश में लड़की और लड़कों के बीच हमेशा ही अलग-अलग बर्ताव होता है। शायद तभी कार के नीचे लेटे लड़के को देख कर लोगों ने उसे नजरंदाज कर दिया। वहीं एक खूबसूरत लड़की को लेटे देखा तो उसके साथ जो किया वह काफी हैरान करने वाला रहा। हाल ही में यूट्यूब पर लोगों के इस बर्ताव का एक अनोखा वीडियो सामने आया है।
    मदद के लिए नहीं रुके
    जी हां समाज में लोग महिलाओं और पुरुषों को लेकर अलग-अलग सोच रखते हैं। शायद तभी महिलाओं की मदद के लिए बिन बुलाए आगे आ जाते हैं। अब वह ऐसा किस भावना से करते हैं यह तो वही जानते हैं क्‍योंकि मददगारों के लिए तो लड़की और लड़के का भेदभाव नहीं होना चाहिए। खैर जो भी हो, अब हम बात करते हैं इन दिनों यूट्यूब पर चल रहे इस वीडियो को लेकर। जिसमें हमारे बीच के लोगों की मानसिकता साफ दिख रही है।
    इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है। इसमें एक लड़का कार के नीचे लेटकर अपनी कार सही कर रहा होता है, लेकिन उसके पास कोई नहीं आता है। कोई यह तक नहीं पूछता है कि वह कार के नीचे लेटकर क्‍या कर रहा है। लोग उसे देखकर चुपचाप चले जाते हैं।
    एमएमएस बनाने लगे
    इसके बाद जब वही लड़का एक सेक्‍सी लड़की बनकर कार के नीचे उसे ठीक करने के लिए लेटता है तो बड़ा चौकाने वाला नजारा होता है। हर निकलने वाला उसे पलट कर देखता है। लोग उसकी मदद करने के लिए भी पूछते हैं। इतना ही नहीं तेजी से जाते हुए भी लोग ब्रेक लगाकर रुक जाते है। कुछ पलों के लिए तो कार के आगे पीछे से उसे झुककर देखते भी हैं। इस दौरान मदद के नाम पर रुकने वाले लोगों के कुछ अजीब चेहरे भी दिखें। किसी के काम न आने वाले अवारा लड़के भी उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। उस सेक्‍सी लड़की को देखकर कुछ लोग उसका एमएमएस भी बनाने लगे। इसके बाद वह उसे सेव कर चलते बने।



    Last Updated On: 27-12-16 10:10:06