• अखिलेश समर्थकों ने कब्जाया सपा मुख्यालय, मुलायम समर्थकों को खदेडा

    item-thumbnail  लखनऊ। समाजवादी पार्टी में मुलायम और शिवपाल समर्थकों को पार्टी में अंदर जाने से रोका गया। सपा कार्यालय पर मुख्यमंत्री समर्थक और सीएम सुरक्षा के लोगों ने कब्ज़ा कर लिया है। सपा सचिव दीपक मिश्रा और सपा सचिव काका सपा कार्यालय के बाहर इसके विरोध में धरने पर बैठे हैं।
     मुलायम समर्थकों का कहना है कि उन्हें सपा के दफ्तर में जाने से रोका जा रहा है, जबकि उन्होंने वर्षों पार्टी के लिए खून-पसीना बहाया है। मुलायम समर्थकों का कहना है कि वे इसका विरोध करेंगे। समाजवादी पार्टी में मुलायम और शिवपाल समर्थकों को पार्टी दफ्तर में अंदर जाने से रोका गया। सपा कार्यालय पर मुख्यमंत्री समर्थक और सीएम सुरक्षा के लोगों ने कब्ज़ा किया। सपा सचिव दीपक मिश्रा और सपा सचिव काका इसके विरोध में सपा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे। अखिलेश कैबिनेट के मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला ने कहा कि मैं मुलायमवादी हूं। शारदा प्रताप शुक्ला ने कहा कि मुझे तो अंदर जाने दे रहे हैं लेकिन रघुनन्दनजी को नहीं जाने दिया जा रहा है जो ग़लत है। उन्होंने कहा कि मैं तो मुलायम वादी हूं।
     यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग से समय मांगा है, वे दिल्ली जा रहे हैं। खबर है कि चुनाव आयोग में अपनी बात रखने के लिए अपने गुट का अखिलेश खुद नेतृत्व करेंगे। आयोग से दोपहर 2.30 बजे का समय मांगा गया है। इससे पहले मुलायम सिंह यादव 12.45 पर आज चुनाव आयोग में अपना पक्ष रखेंगे।

     



    Last Updated On: 2017-01-09 15:39:49