• हेजल ने रचाई युवी के नाम की मेंहदी, सास के साथ पहुंची मंदिर

    item-thumbnail  चंडीगढ़। बुधवार को युवराज सिंह और हेजल कीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले मंगलवार को एक्ट्रेस हेजल अपनी होने वाली सास शबनम सिंह के साथ पंचकूला स्थित मनसा देवी के मंदिर पहुंची। इसके बाद शाम को उनकी मेंहदी की रस्म शुरू हुई। युवराज सिंह ने हेजल के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें हेजल के हाथों में मेंहदी लगी है।
      इस पोस्ट में युवराज ने लिखा है कि ''yuvisofficialStarting a new innings today ! Thank you for your love please bless the couple'' बता दें कि इस कपल की मेंहदी की रस्म चंडीगढ़ के ललित होटल में हो रही है। इसी होटल में टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम भी रुकी हुई है। तीसरा टेस्ट खत्म हो चुका है। उम्मीद है कि टीम इंडिया के सितारे युवी और हेजल की शादी के जश्न में शामिल होंगे। शादी की रस्में शुरू होने से पहले हेजल अपनी होने वाली सास शबनम सिंह के साथ पंचकूला स्थित मनसा देवी के मंदिर पहुंची। दोनों के साथ परिवार के कुछ और लोग भी थे। ये पहला मौका नहीं है जब हेजल मंदिर गई हैं, वह पहले भी युवराज के साथ मंदिर और गुरुद्वारे में नजर आ चुकी हैं। हेजल कीच सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड से सुर्खियों में आई थी। ब्रिटिश मॉडल से एक्ट्रेस बनी हेजल ने पिछले साल बाली में युवराज से सगाई की थी। हेजल इंग्लैंड के एसेक्स शहर से ताल्लुक रखती हैं। हेजल जब 18 साल की तब इंडिया घूमने आई थी, लेकिन उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे। हेजल ने 2007 में रिलीज हुई तमिल फिल्म बिल्ला से डेब्यू किया था।
     हेजल ने बिग बॉस 7 में भी हिस्सा लिया था। लेकिन वह पहले सप्ताह में ही बाहर हो गई थीं। हेजल टीवी शो झलक दिखला जा- सीजन 6 और कॉमेडी सर्कस में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में भी नजर आई थी। पंजाबी फिल्म हीर और हीरो में भी हेजल नजर आई थी।



    Last Updated On: 29-11-16 19:05:20