• युवराज सिंह के रिसेप्शन में सबसे पहले पहुंचे कपिल देव

    item-thumbnail  दिल्ली। फाइव स्टार होटल आईटीसी मौर्या शेरेटन में चल रहे युवराज और हेजल के रिसेप्शन में टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंच चुके हैं। इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सहारा ग्रुप के प्रमुख सुब्रतो रॉय यहां पहुंचे। इससे पहले सोमवार को दिल्ली में ही पोस्ट वेडिंग संगीत सेरेमनी हुई थी। बता दें युवराज-हेजल की शादी पंजाब के गुरुद्वारे में 30 नवंबर को हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी।
     दिल्ली के फाइव स्टार होटल आईटीसी मौर्या में करीब 8 बजे सबसे पहले क्रिकेट लेजेंड कपिल देव पहुंचे। कपिल के बाद हाल ही में टीम इंडिया में शामिल हुए विकेटकीपर बैट्समैन पार्थिव पटेल भी यहां पहुंचे। दोनों ने साथ ही युवी और हेजल के साथ फोटो खिंचवाया, इसके कुछ ही देर में रिसेप्शन में सहारा ग्रुप के ओनर सुब्रतो रॉय, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल पहुंचे।
     देर रात वनडे और टी-20 कप्तान एमएस धोनी यहां पहुंचे, जिनका फैन्स को सबसे ज्यादा इंतजार था, धोनी के साथ वाइफ साक्षी भी यहां नजर आईं। इसके अलावा बीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली, जहीर खान, मोहम्मद कैफ भी रिसेप्शन में शामिल हुए। गोवा में हेजल और युवराज की हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। शादी में चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ पहुंचे थे। इस फंक्शन के सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। दोनों ही ब्लैक कलर की दोनों ही ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल पार्टी वियर में नजर आए। युवराज और हेजल की शादी चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब में गुरुद्वारे में 30 नवंबर को हुई थी। इसमें युवराज के करीबी फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए। हेजल यहां मैरून रंग के लहंगे में नजर आईं, जबकि युवराज ने भी इसी रंग की शेरवानी पहनी थी।





    Last Updated On: 08-12-16 09:34:37