• बेटे युवराज की शादी में नहीं जाएंगे योगराज सिंह!

    item-thumbnail टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह इस महीने 30 नवंबर को अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसके लिए युवी ने अपनी शादी का निमंत्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिया है.
     युवराज की शादी सबसे पहले पंजाबी रीति-रिवाज के साथ 30 नवंबर को चण्डीगढ़ में होगी इसके बाद युवराज और हेजल 2 दिसम्बर को हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार गोवा में भी शादी रचाएंगे. जिसके बाद दिल्ली स्थित छत्तरपुर के फार्महाउस में 7 दिसम्बर को रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है.युवराज और हेजल की शादी के लिए स्पेशल आईपीएल थीम कार्ड बनवाए गए हैं. युवराज की शादी का कार्ड क्रिकेट से ही इंसपायर है. कार्ड को युवराज हेजल प्रीमियर लीग के स्पेशल नाम से बनवाया गया है. जो दिखने में बिल्कुल अलग है.
     पीएम मोदी समेत कई सेलीब्रिटीज़ के इस शादी में शिरकत करने की उम्मीद है लेकिन युवी के तमाम फैंस के मन में ये सवाल घूम रहा है कि क्या इस फंक्शन में युवी के पिता यानी एक्टर और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह भी शामिल होंगे. खबरों के मुताबिक युवी ने बड़े ही सम्मान से योगराज को शादी के लिए इनवाइट किया है और साथ ही शादी के कार्ड में भी उनका नाम भी प्रिंट करवाया है। लेकिन योगराज ने कहा कि वो इस शादी के समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे. योगराज ने इस बारे में युवराज की मां को बता दिया है कि वे इस फंक्शन में नहीं आएंगे. इस समारोह में न जाने की वजह को लेकर योगराज का कहना है कि वे सिर्फ भगवान में आस्था रखते हैं न कि किसी धार्मिक गुरू में. युवराज सिंह की शादी 30 नवंबर को पंजाब के फतेगढ़ साहेब गुरूद्वारे से होगी जिसकी वजह से उनके पिता का इस शादी में आना मुश्किल है. हालांकि योगराज सिंह 29 नवंबर को ललित होटल में होने वाले मेहंदी और संगीत सेरेमनी में शामिल होंगे.



    Last Updated On: 26-11-16 12:24:32