• हेजल के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे युवी, देखें तस्वीरें

    item-thumbnail  चंडीगढ़। 30 नवंबर को क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी के नाम दिया गया है युवराज-हेजल प्रीमियर लीग। इसका पहला मैच मंगलवार को द ललित होटल में खेला जाएगा। सोमवार को युवी ने मनसा देवी कॉम्पलेक्स स्थित नए घर में पाठ कराया।
     अभी युवी मां शबनम और भाई जोराबर के साथ मनीमाजरा में स्थित डुप्लेक्स में रहते हैं। शादी के बाद युवराज पंचकूला के एमडीसी-सेक्टर-4 स्थित नई कोठी में शिफ्ट हो जाएंगे। 30 नवंबर की सुबह इसी नए घर में युवी को बटना लगेगा। इस नए घर में शिफ्ट होने से पहले युवी ने मनीमाजरा वाले अपने पड़ोसियों के साथ सोमवार को फोटो भी खिंचवाई। सूत्रों के मुताबिक, 30 नवंबर को नए घर में भी एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इसमें उनके करीबी दोस्त शिरकत करेंगे।
     युवी-हेजल की शादी पंजाब के फतेहगढ़ साहिब स्थित डेरा दुफेड़ा में होगी। यही पर दोनों फेरे लेंगे। इन दोनों का विवाह सिख परंपरा के अनुसार होगा। इस मौके पर डेरा दुफेड़ा प्रमुख संत बाबा राम सिंह नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देंगे। सूत्रों के मुताबिक, फतेहगढ़ साहिब में युवराज के पिता योगराज सिंह इस शादी में हिस्सा नहीं लेंगे।



    Last Updated On: 29-11-16 18:59:31