• सारी दुश्मनी भुलाकर युवी की शादी में पहुंचा यह धाकड़ खिलाड़ी

    item-thumbnail  चंडीगढ़। क्रिकेट का खेल यूं तो गेंद और बल्ले के मेल से ही पूरा हो सकता है, पर इन दोनों के बीच की दुश्मनी जग जाहिर है। यह दुश्मनी क्रिकेट प्रेमियों के लिए और भी मजेदार हो जाती है जब मैदान पर हिटर और पेसर आमने-सामने होते हैं। क्रिकेट प्रेमियों को युवराज सिंह और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच की 'दुश्मनी' जरूर याद होगी।
     हालांकि, ब्रॉड युवी की शादी में सारी 'दुश्मनी' भुला कर पहुंचे। आपको याद दिला दें कि 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में युवराज ने इस अंग्रेज गेंदबाज के एक ओवर में 6 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड बनाया था। भले ही युवराज ने ब्रॉड के खाते में ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड जोड़ा हो, लेकिन ब्रॉड इसे भुलाकर युवी-हेजल की कॉकटेल पार्टी और संगीत समारोह में शामिल हुए।
     इन दिनों इंग्लैंड की टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भारत के दौरे पर है। हालांकि, इंग्लैंड टीम तीन टेस्ट मैचों के बाद आराम करन के लिए दुबई गई है, पर ब्रॉड जाने से पहले युवराज-हेजल के संगीत समारोह में शामिल होना नहीं भूले। इससे एक बात तो पता चलती है कि मैदान पर क्रिकेटर एक-दूसरे के प्रति कितना भी सख्त रुख अपनाएं, पर निजी जिंदगी में वह अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं। आपको बता दें कि युवी और हेजल का मेहंदी और संगीत कार्यक्रम के बाद सिख रीति-रिवाज से शादी हो चुकी है। अब यह जोड़ा गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने गया है। इसके बाद वे दिल्ली में 7 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे।



    Last Updated On: 02-12-16 14:29:24

बहुत अधिक देखे जाने वाला समाचार