• पुलिस ने वेश्यावृत्ति का अड्डा पकड़ा

    item-thumbnail गंगानगर। गंगानगर के एक इलाके में पुलिस ने देर रात एक वेश्यावृत्ति का अड्डा पकड़ा है। यहां लड़कियां जिस कंडीशन में मिलीं, उसे देखते ही महिला पुलिसकर्मियों की आंखें भी शर्म से झुक गईं। हड़बड़ाती हुई लड़कियां और लड़के कमरे में से कपड़े उठाकर इधर-उधर भागने लगीं। पुलिस ने मौके से दो लड़कियां, एक धंधा कराने वाली युवती और एक लड़के को पकड़ा है।
     गंगानगर के जवाहर नगर इलाके के एक घर में कई दिनों से वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा था। पुलिस को इसकी सूचना किसी मुखबिर ने दी थी। इस पर पुलिस ने इस अड्डे पर छापे की पूरी गुप्त योजना बनाई। फिर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देर रात यहां धंधा चलाने वाली तीन लड़कियां, लड़कों को दलाल के साथ रंगे हाथों पकड़ा। योजना के तहत, पुलिस के एक सिपाही को बोगस ग्राहक बनाया गया। वह कई दिनों तक इस अड्डे पर नजर रख रहा था। कैसे ग्राहकों के आने से पहले लड़कियां इस मकान में घुसती थीं। कैसे लड़के बाद में आते और इशारों में एक कमरे में चले जाते थे। फिर कुछ घंटों बाद बाहर निकलते और देर रात लड़कियां भी लौटतीं। इसके बाद वह खुद ग्राहक बनकर घर में गया। यहां रोजी नाम की युवती ने पूछा- क्या काम है।
     इसके बाद रोजी ने ग्राहक को एक कमरे में प्रवेश के लिए कहा, जहां पहले से दो लड़कियां थीं। बोला गया था पसंद कर लो। जब सिपाही कमरे में पहुंचा तो चौंक गया। उसने इशारा कर दिया था कि वह अंदर प्रवेश कर गया है, तब ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यहां एक लड़का, दो लड़कियां बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं। कपड़े यहां-वहां अस्त-व्यस्त थे और फिर वे उन्हें उठाकर छिपने की कोशिश करते रहे। भागने लगे, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद एक लड़की जोर-जोर से रोने लगी, बोल रही थी, मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।



    Last Updated On: 2017-01-05 20:59:57