• इंडिया के लोग बहुत अच्छे, लेकिन मेरा पति मुझे मारता है

    item-thumbnail  जोधपुर। विदेश मंत्री से ट्वीट कर मदद मागने वाली विदेशी बहू कारमेन रोजस ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाया है। कारमेन ने बताया कि विदेश मंत्री की मदद के बाद वो भारत में अकेली नहीं है, इसलिए भारत में रहकर ही वो अपने हक की लड़ाई लड़ेंगी।
     भारतीय मूल के निवासी युवक सीए योगेश जैन से तीन साल पूर्व हांगकांग में प्रेम विवाह करने के बाद प्रताड़ना की शिकार हुई, दक्षिण अमेरिका के पेरू की कारमेन रोजस ने विदेश मंत्री से ट्वीट पर मदद मांगी थी। जिसके बाद सुषमा स्वराज ने विभाग को विदेशी महिला की जल्द से जल्द मदद के आदेश दिए। विदेश मंत्री से मदद मिलने के बाद कारमेन ने जोधपुर के महिला थाने में पति योगेश जैन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाया है।
     कारमेन का कहना है कि भारत के लोग बहुत अच्छे हैं। हर कोई उसकी मदद के लिए आगे आ रहा है। ऐसे में वह अब अकेली नहीं है, भारत में ही रहकर अपने हक की लड़ाई लड़ेंगी। जिसके लिए उन्होने 12 जनवरी को पूरी होने वाली अपनी वीजा अवधि बढ़ाने का आवेदन किया है। कारमेन ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आस्वाशन पर पूरा भरोसा जताते हुए बताया कि अधिवक्ता हस्तीमल भी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं और वो कोर्ट में कारमेन की नि:शुल्क पैरवी करेंगे।



    Last Updated On: 2017-01-12 09:46:09

बहुत अधिक देखे जाने वाला समाचार