• डिंपल यादव के साथ हुई यह शर्मनाक घटना बनी सपा में कलह की असली वजह...

    item-thumbnail  समाजवादी पार्टी में कलह जून महिने से ही देखने को मिल रही है। सूत्रों की माने तो सत्ता की जंग केवल बाप बेटे तक सीमित नही है। जी हां झगड़ा घर तक पहुंच गया है, सूत्रों का कहना है कि सास साधना गुप्ता और बहू डिपंल यादव के बीच अक्टूबर महिने से ही जमकर तू तू मैं मैं चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसी वजह से सीएम मुलायम का घर छोड़ अपने सरकारी आवास पर रहने चले गए थे।
     सूत्रों की माने तो अक्टूबर के पहले हफ्ते में अखिलेश की सौतेली मां साधना गुप्ता ने सीएम की पत्नी डिंपल यादव से लड़ाई की थी। अखिलेश के बगावती तेवर (गायत्री प्रजापति और दीपक सिंघल के प्रति रवैये) को लेकर डिंपल को अपशब्द भी कहे थे। सास-बहु की लड़ाई की खबर जब डिंपल ने सीएम को दी तो वे भी इस पर खूब नाराज हुए।
     उस वक्त सीएम एक सरकारी प्रोग्राम में शामिल हो रहे थे। झगड़े की खबर सुनने के बाद वे जल्द ही प्रोग्राम छोड़ कर भी निकल गए थे। बात इतनी बढ़ गई थी कि सीएम अखिलेश यादव डिंपल और अपने बच्चों को मुलायम के घर से लेकर अपने सरकारी आवास पर आ गए। यहां 2 दिनों तक सीएम का परिवार रहा। इसके बाद 8 अक्टूबर को सीएम ने अपने 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर गृह प्रवेश किया। इस पूजा में साधना गुप्ता तो शामिल नहीं हुईं, लेकिन मुलायम और शिवपाल पहुंचे थे। इसके बाद से ही अखिलेश मुलायम से अलग रहने लगे।



    Last Updated On: 01-01-17 10:46:33