• वोट मांगने घर में घुसे बसपा प्रत्याशी ने छात्रा को दबोचा, फाड डाले कपडे, फिर...

    item-thumbnail  फैजाबाद। उत्तरप्रदेश के फैजाबाद में एक बसपा प्रत्याशी पर महिला के साथ हैवानियत के गंभीर आरोप लगे हैं। बसपा के बाहुबली प्रत्याशी फिरोज खान गब्बर पर घर में घुसकर छात्रा के साथ जबरदस्ती करने और उसके साथ मारपीट कर, निर्वस्त्र करने का आरोप है। पीड़िता का कहना है कि फिरोज खान अपने साथियों के साथ वोट मांगने के बहाने घर में घुसा था। वहीं फिरोज खान के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
     पीड़िता के परिजनों ने बतााया कि रुदौली विधानसभा से बसपा प्रत्याशी फिरोज खान गब्बर उनके घर वोट मांगने आया था और बहाने से घर में घुस गया। इसके बाद उसने उनकी बेटी को अगवा करने की कोशिश की विरोध करने पर उसने छात्रा के साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश की। परिजनों का कहना है कि फिरोज खान ने छात्रा को पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए। परिजनों की मानें तो फिरोज खान गब्बर के साथ उसके भाई समेत कुल चार लोग थे। वहीं जांच रिपोर्ट में छात्रा के शरीर पर मार-पीट और खरोंच के निशान भी पाए गए हैं। पीड़िता की शिकायत के बाद चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
    कौन है गब्बर : फैजाबाद में फिरोज खान गब्बर एक रसूखदार दबंग बसपा नेता है। गब्बर को घुड़सवारी व नाच-गाने का शौकीन है। बसपा के बैनर तले गब्बर ने 2012 में पिछला विधानसभा चुनाव फैजाबाद के बीकापुर सीट से लड़ा था। इस बार बसपा ने गब्बर को रुदौली से अपना उम्मीदवार बनाया है।



    Last Updated On: 06-01-17 10:17:23