• पिकनिक के बहाने पत्नी को जंगल ले गया, दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

    item-thumbnail  रांची। राजधानी रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की अस्मत अपने ही दोस्तों से लुटवा दी और पत्नी को जान से मारने की कोशिश तक कर डाली।
     रिश्तों को कलंकित कर देने वाला ये मामला खुद पीड़ित की कोशिश से ही सामने आ पाया है। अनगड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने मंगलवार को थाना पहुंच कर बताया कि सोमवार को पति पिकनिक मनाने के बहाने उसे जंगल ले गया। वहां पहले से ही पति का दोस्त किशन तिवारी मौजूद था। जहां किशन के साथ मिलकर पति ने उसके साथ रेप किया। बात यही खत्म नहीं हुई दुष्कर्म के बाद गला दबा कर पीड़िता को जान से मारने का प्रयास किया। और जब उसे लगा कि पत्नी की मौत हो गई है, तब उसे पत्तों से ढक कर उसे जंगल में ही छोड़ अपने दोस्त के साथ फरार हो गया।
     पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि वह अपनी पत्नी से तंग आ गया था। आरोपी ने कहा कि घर वाले भी उसकी पत्नी को पसंद नहीं करते थे। पीड़िता यूपी की रहने वाली बतायी जाती है और दो बच्चों की मां है। घटना के बाद थाने पहुंची महिला का पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल कराया। साथ ही आरोपियों के साथ घटनास्थल का मुआयना भी किया, जहां से पुलिस ने कई सबूत भी इकट्ठा किया है।



    Last Updated On: 04-01-17 19:29:00