• ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुत्ते की तरह घूमती है ये लड़की

    item-thumbnail  दुनियाभर में कई ऐसे विचित्र लोग हैं, जिनके बारे में जानकर हैरत होती है। ऐसी ही लड़की न्यूयॉर्क के स्टेटन आइलैंड की रहने वाली 23 साल की अन्ना तेसू है। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन बता दें कि इस लड़की का शौक कुत्ते की तरह रहना है। इसके लिए वह अपने गले में पट्टा बंधवाकर घूमती है। हालांकि, पिछले कई दिनों से ये लड़की गायब है।
     अन्ना जब 13 साल की थी, तब से ही वह खुद को कुत्ते की तरह पट्टे में बंधवाना चाहती थी। बड़ी होने के साथ ही उसने अपने इस शौक के बारे में ब्वॉयफ्रेंड को बताया और कहा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड कुत्ते की तरह ट्रीट करे। पहली बार अन्ना और उसके ब्वॉयफ्रेंड नाथन रिली को एक मॉल में इस हालत में देखकर लोग हैरान हो गए। लोग अजीब नजरों से इस कपल को देख रहे थे। दरअसल, दुनिया की बातों से बेपरवाह इस कपल का कहना है कि हम दोनों की जोड़ी काफी रोमांटिक है और हम अपने जीवन से काफी खुश हैं। अन्ना अपने फोटोज को फेसबुक पेज Anna Matranga पर पोस्ट भी करती हैं। हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि अन्ना मेंटली अनफिट हैं। दरअसल, साल साल 2015 में इन पर एक केस दर्ज हुआ था, जिसमें जांच के दौरान पता चला कि वे मेंटली फिट नहीं हैं। उनके वकील ने कोर्ट में बताया था कि अन्ना तेसू मानसिक रूप से विकृत है और उनका रिलेशन भी काफी अजीबोगरीब है।
     हाल ही में तेसू ने नए ब्वॉयफ्रेंड Paul Matranga के साथ अपनी फोटो और स्टेटस अपडेट की है, जिसमें वो गले में पट्टा बांधे नजर आ रही है। इतना ही नहीं उसने अपना नाम बदलकर Xena रख लिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उसने अपने रहने के लिए पिंजरा भी बनवाया है।



    Last Updated On: 10-01-17 12:23:32