• मर्दों के इन अंगों की दीवानी होती है महिलाएं...

    item-thumbnail  जिस तरह से मर्दों को महिलाओं का शरीर पसंद होता है उसी तरह से औरतों को भी मर्दों के कुछ खास अंग पसंद होते हैं। हर मर्द यह जानने की जुगत में लगा रहता है कि आखिर वो कौन से अंग हैं जिससे उनकी साथी मूड में आ जाती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर आपके किन अंगों को देखकर या छूकर महिलाएं एक्साइटेड हो जाती हैं तो आगे पढ़ें।
    एब्स
    एक स्टडी में इस बात का खुलासा हुआ कि महिलाओं मर्दो में सबसे ज्यादा सेक्सी उनके एब्स लगते हैं। महिलाएं ऐसे मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं जिनके फाइन एब्स हों। हो भी क्यों न अगर आपके एब्स हैं तो कपड़ों की फिट आप पर अच्छी आएगी और लड़कियां आपकी तरफ देखे बिना रह नहीं पाएंगी।
    जॉलाइन
    अगर आपकी जॉलाइन स्ट्रॉन्ग है तो यकीन मानिए बहुत सी लड़कियां आप पर फिदा होती होंगी। कई महिलाओं के लिए यह फेशियल लाइन मर्दों के हॉटनेस लेवल को और भी बढ़ा देता है।
    चेहरा
    कई महिलाओं को ऐसे मर्द पसंद आते हैं जिनके चेहरे में मैच्योरिटी हो। क्योंकि ऐसे चेहरे वेलग्रूम्ड होते हैं, उनकी दाढ़ी परफेक्ट होती है, उनकी मूंछें भी परफेक्ट होती है, बाल परफेक्टली सेट होते हैं। ऐसे चेहरों में एक अपील होता है जो महिलाओं को बहुत आकर्षित करता है।
    मजबूत हाथ
    महिलाओं को छोटी-छोटी चीजें पसंद आती हैं। वो हर चीज को बारीकी से देखती हैं। इसलिए महिलाओं को मर्दों के हाथ बहुत पसंद होते हैं अगर हाथ उनके स्ट्रॉन्ग हों तो बस…। बड़े और मजबूत हाथ को महिलाएं मर्दानगी की निशानी मानती हैं।
    चौड़े कंधे
    महिलाओं को चौड़े कंधे वाले मर्द काफी पसंद आते हैं। चौड़े कंधे और एब्स मिल कर एक गजब सेक्सीनेस का कॉम्बीनेशन बनाते हैं जिसे देखकर महिलाएं खुद को रोक नहीं पाती।



    Last Updated On: 03-01-17 21:36:02