• पहले शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड, अब एक ही शख्स से शादी करेंगी ये जुड़वां बहनें

    item-thumbnail  अभी तक आपने बहनों के बीच प्यार के कई किस्से सुनें होंगे। बहनों का कपड़ों से लेकर खाने-पीने की चीजें शेयर करना आम बात है, लेकिन जिन जुड़वां बहनों की हम बात कर रहे हैं, उनके बीच इतना प्यार है कि दोनों ने पहले ब्वॉयफ्रेंड शेयर किया और अब एक ही शख्स से शादी भी करने का फैसला लिया है।
     पर्थ की रहने वाली अन्ना और लूसी डी सिंके बचपन से हर सामान साथ यूज करती थीं। दोनों आइडेंटिकल ट्विंस हैं। बड़े होने पर दोनों ने एक ही कंपनी में जॉब भी करना शुरू किया। लेकिन किसी को नहीं पता था कि दोनों को एक ही लड़के से प्यार भी हो जाएगा। दोनों बहनें बेन बायर्न को डेट कर रही हैं। बायर्न दोनों बहनों के साथ उनके ही घर पर रहते हैं। तीनों साथ में खुशी से अपनी लाइफ बिता रहे हैं। लेकिन हाल ही में इन बहनों ने ये अनाउंसमेंट की है कि दोनों अब बायर्न से शादी करने वाली हैं। अन्ना और लूसी की पहचान बायर्न से 5 साल पहले फेसबुक पर हुई थी। फिर दोनों बहनों को ही उससे प्यार हो गया। तीनों एक ही घर में लिव-इन में रह रहे हैं। अब बहनों ने इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला लिया है।
     अन्ना और लूसी ने कसम खाई है कि वो एक दूसरे से एक घंटे से ज्यादा दूर नहीं रहेंगी। दोनों हर जगह साथ ही जाती है। इतना ही नहीं, दोनों एक ही जैसे कपड़े भी पहनती हैं। आपको बता दें कि अन्ना और लूसी दोनों ने एक जैसे दिखने के लिए अभी तक कई सर्जरी करवाई है। जिसमें होठों के शेप से लेकर ब्रेस्ट इंप्लांट भी शामिल है। इसके लिए अभी तक दोनों बहनों ने करीब 2 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।



    Last Updated On: 10-01-17 12:25:49

बहुत अधिक देखे जाने वाला समाचार