• खेत में प्रेमी संग मस्त थी लडकी, उठा ले गए बदमाश

    item-thumbnail  महू-सागौर।धार के पांजरिया से गुंड़ो द्वारा शुक्रवार रात अगवा की गई लड़की को पुलिस ने 20 घंटे बाद ढ़ूंढ निकाला है। लड़की से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।
     शुक्रवार रात धार के पांजरिया में इंदौर निवासी बबलू यादव और उसकी प्रेमिका एक खेत के पास बैठे थे।- तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोला और बबलू को पीटकर लड़की को साथ ले गए। जानकारी लगते ही पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई। सागौर व पीथमपुर पुलिस घटनास्थल के आसपास जंगलों में रातभर सर्चिंग करती रही। उधर, प्रेमी बबलू यादव का मोबाइल घटना के बाद से गायब होने के चलते पुलिस को कोई सुराग नहीं लग रहा था। वहीं लड़की के मोबाइल की लोकेशन पहले पीथमपुर के आसपास और बाद में इंदौर की आने लगी। पुलिस उसे लगातार फोन लगाती रही, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। इसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर लड़की को शनिवार शाम करीब साढ़े 4 बजे सांवेर रोड इंदौर स्थित अरविंदाे अस्पताल के सामने से खोज निकाला।
     लड़की से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। सागौर पुलिस को फरियादी बबलू ने बताया था कि लड़की उसकी मंगेतर है। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। जिसे वह मंगेतर बता रहा था दरअसल वह लड़की उसकी फेसबुक फ्रेंड है। पूछताछ में लड़की ने भी  बताया वह चार साल से एफबी के जरिए बबलू से संपर्क में है।- दोनों अकसर बात किया करते थे। वह पहली बार उससे मिलने इंदौर आई थी। दिनभर दोनों इंदौर में घूमते रहे। शाम को लड़की ने उसे गांव छोड़ने का कहा। दोनों खलघाट के रास्ते खरगोन के लिए रवाना हो गए। रास्ते में वे पांजरिया में एक खेत में बैठ गए। तभी बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया मारपीट व लूटपाट कर मुझे साथ ले गए। मैं जैसे-तैसे माैका पाकर उनके चंगुल से भागी और पीथमपुर पहुंची। यहां पर रात एक होटल गुजारी। सुबह मैं बबलू के घर जाने के लिए रवाना हुई। बबलू का फोन नहीं लग रहा था। मैं उसका घर नहीं जानती थी।



    Last Updated On: 2017-01-08 19:06:12