• सपना डांसर के इस नए अंदाज के मुरीद हुए लोग

    item-thumbnail  पानीपत। एक रागिनी गाकर विवादों में आई हरियाणवी डांसर व गायिका सपना चौधरी पर फिल्माया गया गीत तेरे चढ़ग्या रंग कसूता, चंडीगढ़ जावण लागी.. सोशल साइट यू-ट्यूब पर आते ही पॉपुलर हो गया। गाने को कई हजार लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में सपना नई लुक में नजर आ रही है।
     यह वीडियो हरियाणवी मैना ने अपने यू-ट्यूब पर शनिवार सुबह अपलोड किया है। गाने की एक खास बात ये है कि सपना ने इसमें सिर्फ अभिनय किया है वे सिंगर नहीं है। वीडियो सोनाटैक्स कंपनी द्वारा बनाया गया है। गीत में आवाज गायक टीआर व रुचिका की है, जबकि फिल्मांकन सपना चौधरी व विक्की काजला पर किया गया है। इसमें सपना चंडीगढ़ की लड़की बनी है।
     इस गाने का ऑडियो काफी दिन पहले रिलीज हो गया था लेकिन इसका वीडियो दो अलग-अलग अभिनेत्रियों पर फिल्माया जा चुकी है। दूसरा बार यह अब सपना चौधरी पर फिल्माया गया है। सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद सपना चौधरी ने 04 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। सपना पर अभी भी यह केस चल रहा है।



    Last Updated On: 2017-01-08 19:55:08