• बच्चन परिवार की दीवाली में शामिल हुआ पूरा बॉलीवुड, ऐश्वर्या ने कर डाली यह हरकत!

    item-thumbnail  दिल्ली। दिवाली के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले 'जलसा' में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी सहित कई सेलेब्रिटी इस पार्टी में शामिल हुए थे। बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय ने सभी मेहमानों का खूबसूरत तरीके से स्वागत किया। लेकिन इसी बीच ऐश्वर्या ने सरेआम कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख आपको शर्म आ जाएगी।
     पार्टी में मेहमानों को वेलकम करते समय अचानक ही ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूसरे के बहुत करीब आ गए और दोनों के बीच लिपलॉक हो गया। इस दौरान कैमरे में कपल के कई लवी-डबी मोमेंट्स भी कैद हुए। हालांकि बच्चन परिवार में सरेआम इस तरह का काम कोई नहीं करता पर शायद पार्टी और खुशी के माहौल के बीच में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के इतने करीब आ गईं। उन्होंने सरेआम अभिषेक को किस कर दिया।
     आपको बता दें कि पार्टी में अभिषेक और ऐश्वर्या पूरी तरह से ट्रेडिश्नल ड्रेस में नजर आ रहे थे। अभिषेक ने सफेद और गोल्डन कलर का कुर्ता पहना थो तो वहीं ऐश्वर्या ने भी सफेद और गोल्डन कलर का सूट पहना था। पिछले कुछ दिनों से बच्चन परिवार में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में बहू ऐश्वर्या के रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन को लेकर विवाद चल रहा है। और अब इसके बीच उनकी इस हरकत को लेकर बच्चन परिवार में क्या होता है ये देखने वाली बात होगी।







     



    Last Updated On: 31-10-16 14:14:44