• खुद से 2 फीट लम्बी बीबी मिली, तो डरते-डरते पहुंचे ससुराल

    item-thumbnail  पटना। बचपन में इन्हें खरीदने के लिए सर्कस वाला आया। पूरे 50 हजार रुपए देने को तैयार था, लेकिन पिता बेटे को बेचने को तैयार न थे, जिससे जान बची। जवान हुए तो शादी तय हुए, लेकिन ऐन वक्त पर ससुराल वाले बेटी देने से इंकार करने लगे। लड़की ने जब सिर्फ और सिर्फ इनसे ही शादी करने की जिद की तब वे दुल्हा बनकर ससुराल गए, लेकिन दिल में डर था।
     अपनी नटखट अदाओं से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी स्टार केके गोस्वामी का जीवन कई रोचक कहानियों से भरा है। गोस्वामी ने बताया कि कैसे गांव के लोगों का ताना सहने को मजबूर एक शख्स स्टार बन गया। उन्होंने कहा कि छोटे कद के चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मेरा घर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर में है। गांव में जब भी पड़ोसी झगड़ा करते तो मां को ताना मारते थे। एक दिन सर्कस वाला गोस्वामी के खरीदने के लिए घर आ गया था।
     गोस्वामी ने बताया कि मेरा और मेरे छोटे भाई का कद छोटा है। जब इस बात का पता एक सर्कस वाले को चला तो वह मेरे पिता से मिला। उसने पिता से कहा कि बड़े बेटे को मुझे दे दिजिए। आपको 50 हजार रुपए देंगे। इसको सर्कस का काम सिखाएंगे। आप इससे मिल भी सकते हैं। सर्कस वाले की बात सुनकर मैं डर गया था। पिता जी ने मुझे बेचने से इंकार कर दिया तब राहत मिली। मैं उस समय 10-12 साल का था।



    Last Updated On: 10-01-17 12:12:54