• अरसे बाद मिला दिल्ली पुलिस को प्रमोशन, आंखों में आए खुशी के आंसू!

    item-thumbnail  नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के चेहरे पर आज सालों बाद खुशी नजर आई. इस खुशी की वजह है सालों बाद मिला प्रमोशन. आज दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में एक समारोह में दिल्ली पुलिस की पूरी फ़ोर्स 85000 में से करीब 35 प्रतिशत प्रमोशन पाए पुलिसकर्मी यानी करीब 25000 पुलिसकर्मियों को लंबे अरसे बाद प्रमोशन मिलने पर सम्मान दिया गया.
     इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू समेत दिल्ली पुलिस कमिश्नर के कमिश्नर भी मौजूद थे. इसके साथ ही कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल, एएसआई, सब इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर समेत सभी ऑफिसर भी अपने परिवार के साथ मौजूद थे. दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक वर्मा ने गृहमंत्री की मौजूदगी में प्रमोशन मिले अधिकारियों की वर्दी पर स्टार लगाए. इसके बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक वर्मा और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कर्मियों को संबोधित किया.
     राजनाथ सिंह ने कहा, ”इससे हौसला बढ़ेगा. सरकार की ओर से कभी किसी क्रिमिनल को बचाने के लिए दबाव नहीं होगा. आप जनता के लिए काम करो. हस एक बात का ध्यान रखना है कि बेगुनाह फंसे नहीं और गुनहगार बचें नहीं.” प्रमोशन मिलने के बाद पुलिसकर्मियों और उनके परिवार बेहद खुश नजर आए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पुलिसकर्मियों के परिवार वाले भावुक भी हो गए. इस प्रोग्राम में सबसे शानदार नजारा था जब सभी पुलिसकर्मियों ने कमिश्नर आलोक वर्मा और केंद्रीय ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह को बेहद शानदार हैंडराइटिंग में लिखा हुआ थैंक्स का पोस्टर दिखाया.



    Last Updated On: 2016-12-31 18:55:47

बहुत अधिक देखे जाने वाला समाचार